BJP Leader Swami Chinmayanand Health Deteriorates, Victim Testifies In UP Court-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:45 am
Location
Advertisement

स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, आश्रम पहुंचे डॉक्टर

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 सितम्बर 2019 10:56 AM (IST)
स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, आश्रम पहुंचे डॉक्टर
शाहजहांपुर। स्वामी चिन्मयानंद केस (Swami Chinmayananda Case) में सोमवार को दुराचार का आरोप लगाने वाली छात्रा ने कोर्ट में 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज कराया। इसके बाद सोमवार की शाम स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand Health Deteriorates ) की हालत बिगड़ी गई। डॉक्टरों की एक टीम स्वामी चिन्मयानंद को देखने मुमुक्षु आश्रम पहुंच गई है। फिलहाल डॉक्टर उनकी स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं।

पीड़िता छात्रा सोमवार सुबह करीब सवा दस बजे महिला पुलिस बल के साथ कोर्ट परिसर में दाखिल हुई। पुलिस छात्रा को सीजेएम कोर्ट ले गई। वहां छात्रा को महिला जज के पास बयान के ले जाया गया। करीब दो घंटे तक बयान दर्ज किए गए। इसके बाद सवा दो बजे छात्रा को बयान होने के बाद महिला पुलिस अपने साथ ले गई। कोर्ट से निकलने के बाद छात्रा के साथ उसके पिता और भाई भी हो लिए। छात्रा के कोर्ट परिसर में आने की जानकारी जब वकीलों और वादकारियों को हुई तो काफी गहमा गहमी रही। कई थानों का फोर्स कोर्ट परिसर में तैनात रहा। सीओ सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते रहे।

बता दें कि एसएस लॉ कॉलेज की एलएलएम छात्रा ने कुछ दिन पूर्व स्वामी चिन्मयानंद पर एक साल से दुराचार और शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए थे। दिल्ली में मुकदमा भी दर्ज कराया था। छात्रा ने 43 वीडियो क्लिप की एक पेन ड्राइव एसआईटी को सौंपी थी। इसी दौरान छात्रा के 161 के तहत पुलिस ने बयान भी दर्ज किए थे, अब सोमवार को जब छात्रा ने 164 के बयान दर्ज कराए हैं। कानून के जानकार बताते हैं कि आगे की कार्रवाई अब हाईकोर्ट के निर्देश के तहत ही होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement