BJP leader raised the issue of transport scam, said - be ready for CBI investigation after Deshmukh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 12, 2021 6:53 pm
Location
Advertisement

भाजपा नेता ने उठाया परिवहन घोटाले का मुद्दा, बोले- सीबीआई जांच के लिए तैयार रहें परब

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अप्रैल 2021 6:25 PM (IST)
भाजपा नेता ने उठाया परिवहन घोटाले का मुद्दा, बोले- सीबीआई जांच के लिए तैयार रहें परब
नई दिल्ली। भाजपा नेता किरीट सोमैया ने महाराष्ट्र के परिवहन मंत्रालय में बड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग उठाई है। उन्होंने करीब 500 करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ जांच की मांग उठाई है। भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने कहा है कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख से दस घंटे सीबीआई ने पूछताछ की, अब आगे अनिल परब को भी तैयार रहना चाहिए।

भाजपा के पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य के आरटीओ परिवहन मंत्रालय में भ्रष्टाचार पसरा हुआ है। मंत्री अनिल परब के साथ मिलकर वर्धा के डेप्युटी आरटीओ बजरंग खरमाटे ने गैरकानूनी तरीके से करोड़ों रुपये की उगाही की। उन्होंने कहा कि दो-दो महीने में कई अफसरों की बदली की गई। 25-25 लाख से एक करोड़ रुपये तक प्रमोशन के लिए वसूले गए।

गौरतलब है कि अनिल परब जनवरी, 2020 में उद्धव सरकार में राज्य परिवहन मंत्री बने थे। गिरफ्तार पुलिस कर्मी सचिन वाजे की विस्फोटक चिट्टी में अनिल परब का नाम सामने आ चुका है। गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे के बाद परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ भी सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement