BJP leader dies in mass struggle in Badaun-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 24, 2020 5:51 am
Location
Advertisement

बदायूं में सामूहिक संघर्ष में भाजपा नेता की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 13 मई 2020 1:27 PM (IST)
बदायूं में सामूहिक संघर्ष में भाजपा नेता की मौत
बंदायू । उत्तर प्रदेश में उसावां थानान्तर्गत आने वाले क्षेत्र बामनपुरा गांव में एक सामूहिक विवाद के चलते भाजपा नेता की हत्या कर दी गई। मंगलवार की शाम इस हादसे को अंजाम दिया गया। इस घटना में कई अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं, जिनमें भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के मंडल अध्यक्ष कृष्णपाल ने दम तोड़ दिया।

रपटों के मुताबिक, बामनपुरा गांव और इसके पड़ोस में स्थित बुधुआ नागला गांव के निवासियों के बीच पिछले तीन दिन से एक स्प्रे मशीन के लेनदेन को लेकर तनातनी चल रही थी।

विवाद की शुरुआत उस वक्त हुई, जब बुधुआ नगला गांव के कल्याण सिंह रविवार को बमनपुरा गांव में अनिल से कोई कृषि संबंधित उपकरण उधार में लेने गए। दोनों के बीच बातचीत ने झगड़े का रूप ले लिया और इस तकरार में दो लोग घायल हो गए।

मंगलवार को अनिल ने अपने कुछ लोगों के साथ कल्याण सिंह और उनके दो बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और इसके बाद वे उनके गांव गए, जहां उन्होंने उन पर हमला बोला।

स्थानीय निवासी अनिल को पुलिस स्टेशन लेकर गए और इसी के चलते दोनों गांव के निवासियों के बीच बहस छिड़ गई।

मामले को सुलझाने के मकसद से गए कृष्णपाल इसी झड़प में फंस गए और बुरी तरह से जख्मी हो जाने की वजह से उनकी मौत हो गई।

भाजपा नेता के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है और इसके साथ ही गांव में अतिरिक्त बलों की तैनाती कर दी गई, क्योंकि इस रंजिश की वजह से यहां अभी भी तनाव का माहौल है।

एसपी (सिटी) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मृतक के परिवार की तरफ से अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement