BJP leader charged with rape and blackmail-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:09 pm
Location
Advertisement

भाजपा नेता पर दुष्कर्म व ब्लैकमेल का आरोप

khaskhabar.com : शनिवार, 21 जुलाई 2018 2:17 PM (IST)
भाजपा नेता पर दुष्कर्म व ब्लैकमेल का आरोप
रायबरेली। उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में एक महिला ने भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का यह भी आरोप है कि भाजपा नेता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता का कहना है कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया, लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हार कर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित महिला का आरोप है कि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी निर्लेश सिंह ने उसके साथ डेढ़ माह तक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

महिला का आरोप है कि पुलिस ने 16 जुलाई को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन भाजपा नेता के दबाव में अभी तक 164 का बयान नहीं करवा रही है। पीड़िता और उसके परिजनों का यह भी आरोप है कि दरोगा व आरोपी उन पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।

उधर, पीड़िता के पति का कहना है कि यदि आरोपी के रसूख के चलते उस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे सपरिवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। इस मामले में पुलिस कुछ बोलने से कतरा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement