BJP leader, brother shot dead in Kishtwar; Army called out to maintain law and order-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:20 pm
Location
Advertisement

जम्मू-कश्मीर : बीजेपी नेता की हत्या के बाद लगाया कर्फ्यू , सेना बुलाई गई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 नवम्बर 2018 09:16 AM (IST)
जम्मू-कश्मीर : बीजेपी नेता की हत्या के बाद लगाया कर्फ्यू , सेना बुलाई गई
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार और उनके भाई अजीत परिहार की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद पुलिस ने किश्तवाड़ में कर्फ्यू लगा दिया गया है और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना बुलाई गई है। प्रशासन ने गुरूवार रात किश्तवाड़ और आसपास के जिलों में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है।

अधिकारियों ने बताया कि बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल और उनके भाई किश्तवाड़ में अपनी दुकान से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनपर गोलियां चलाई गईं. उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजनाथ सिंह ने जताया दुख-
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीजेपी नेता और उनके भाई की हत्या पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कानून के हवाले करने में पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, जम्मू-कश्मीर प्रदेश बीजेपी नेता अनिल परिहार और उनके भाई की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं शोकसंतप्त परिवार के साथ हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी हत्या की निंदा की है। गृहमंत्री ने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल के सलाहकार के.विजय कुमार से बात कर हालात का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement