BJP leader asks Mandsaur rape victim kin to thank party MP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:20 am
Location
Advertisement

मंदसौर गैंगरेप : पीडि़त परिवार से बोले BJP MLA- ‘सांसद जी को धन्यवाद दीजिए’

khaskhabar.com : शनिवार, 30 जून 2018 4:06 PM (IST)
मंदसौर गैंगरेप : पीडि़त परिवार से बोले BJP MLA- ‘सांसद जी को धन्यवाद दीजिए’
मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ हुई बर्बरता का एक तरफ जहां पूरे देश में विरोध किया जा रहा है और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा की मांग की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना पर राज्य के एक बीजेपी विधायक की शर्मनाक राजनीति का नमूना भी उजागर हुआ है।

दरअसल कल मंदसौर नीमच के बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता बच्ची के परिवार से मिलने इंदौर के अस्पताल पहुंचे थे। सांसद के साथ इंदौर के बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान पीडि़त परिवार से सुदर्शन गुप्ता ने बेहद शर्मनाक लहजे में कहा कि सांसद जी का धन्यवाद दीजिए कि वो स्पेशल आपसे मिलने के लिए आए हैं।
ऐसे हालात में जब हर कोई मंदसौर रेप पीडि़ता के साथ हुई घटना को लेकर दुखी है, ऐसे में राजनेता अपनी असंवेदनशीलता से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि सुदर्शन गुप्ता मध्य प्रदेश के बीजेपी उपाध्यक्ष और इंदौर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से विधायक हैं।
मंदसौर गैंगरेप की वारदात के बाद प्रदेश की राजधानी भोपाल तक लोग सडक़ों पर उतर आए हैं। चारों ओर आरोपियों को फांसी देने की मांग हो रही है। मासूम बच्ची गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है। बच्ची के परिवार वालों पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है। इस बीच बीजेपी के विधायक सुदर्शन गुप्ता ने अंसेवदनशील बयान दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement