BJP issues in an attempt to woo public attention-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 19, 2019 10:58 am
Location
Advertisement

भाजपा मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश में जुटी- डॉ.अशोक तंवर

khaskhabar.com : बुधवार, 17 अप्रैल 2019 6:33 PM (IST)
भाजपा मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश में जुटी-  डॉ.अशोक तंवर
चंडीगढ़। जुमलों पर आधारित राजनीति करने के माहिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चायवाले से चौकीदार का अवतार धारण करने के अलावा अपने पांच साल के कार्यकाल में कुछ नही किया है। ये बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सिरसा संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार डॉ.अशोक तंवर ने कालांवाली क्षेत्र में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरांत उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 2014 से 2019 तक देशहित में कोई काम नहीं किया है और इसीलिए अब चायवाले से चौकीदार के किरदार में आ गए हैं ताकि लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटकाया जा सके और भाजपा के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदों को जनता भूल जाए।
डॉ.तंवर ने प्रधानमंत्री के अपने आपको चौकीदार की संज्ञा देने पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर चौकीदार जाग रहा था तो पुलवामा में आतंकवादी हमला क्यों हुआ, आतंकियों के पास 350 किलो विस्फोटक कहां से आया और उन्हें ये कैसे पता चला कि सीआरपीएफ का काफिले में कौन सी गाड़ी बुलेट पूफ्र नही है? उन्होने कहा कि अगर चौकीदार सावधान था तो पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी और उसका मामा मेहुल चौकसी हजारों करोड़ो रूपये का चूना लगाकर कैसे भाग गए? इसी प्रकार जब विजय माल्या भागने से पहले संसद भवन में वित्तमंत्री अरूण जेटली से हाथ मिलाकर इजाजत ले रहा था तब क्या चौकीदार सो रहा था?
उन्होने कहा कि भाजपा नेताओं के लोग हमेशा ही अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं और उन्हे देश के विकास से कोई सरोकार नहीं है, उनके जीवन का एक ही दर्शन है, खाओ-पीओ और विदेश यात्राएं करो। उन्होने कहा कि पाकिस्तान भाजपा का प्रचार का केन्द्र बना हुआ है और मोदी ने देश की 133 करोड़ लोगों की आबादी से खिलवाड़ करके पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ईमरान खान से अंदरखाने दोस्ती कर रखी है, तभी तो उन्हें उनके महत्वपूर्ण अवसरों पर मोदी बधाई संदेश देना नही भूलते।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement