BJP is spreading lies for missing the real issues: Akhilesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:20 pm
Location
Advertisement

BJP असली मुद्दे गायब करने के लिए झूठ फैला रही : अखिलेश यादव

khaskhabar.com : शनिवार, 27 अप्रैल 2019 11:35 PM (IST)
BJP असली मुद्दे गायब करने के लिए झूठ फैला रही : अखिलेश यादव
कन्नौज। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि वह असली मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए झूठ फैला रही है।

पत्नी डिंपल यादव के साथ गुरसहीगंज इलाके से चिबारमऊ तक 20 किलोमीटर लंबा रोडशो शुरू करते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा के लोग काम नहीं करते, क्योंकि वे सिर्फ झूठ फैला कर लोगों का असली मुद्दों से ध्यान भटकाना जानते हैं।"

नरेंद्र मोदी सरकार की आठ नवंबर, 2016 के नोटबंदी के निर्णय और त्रुटिपूर्ण जीएसटी पर हमला बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "नोटबंदी और जीएसटी के कारण लोगों का सिर्फ नुकसान हुआ है, लाभ कुछ नहीं हुआ।"

उन्होंने कहा कि शहर में परफ्यूम का कारोबार जिले के आलू किसान सरकार के कदमों से प्रभावित हुए हैं और अब इस चुनाव में जनता उनके (मोदी सरकार) भाग्य का फैसला करेगी।

डिंपल यादव ने भी पार्टी समर्थकों को संबोधित किया और कहा कि यदि महिला शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दे सुलझा लिए जाएं तो महिलाओं की भागीदारी बढ़ेगी।

डिंपल ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा, "भाजपा सरकार पूर्व की सरकार की इस शहर की परियोजनाओं को रोक रही है।"

उन्होंने सपा सरकार द्वारा शुरू की गईं डायल 100, गर्भवती महिलाओं के लिए 108 और महिला शक्ति 1090 सेवाओं का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार इन सभी सेवाओं को नष्ट कर रही है।

अखिलेश ने कन्नौज में यह दूसरा रोडशो किया है।

रोडशो के दौरान सपा, बसपा और रालोद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गर्मी को नजरअंदाज कर अपने नेताओं के प्रति समर्थन जताया और उनपर फूल बरसाए।

डिंपल भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुब्रत पाठक के खिलाफ दोबारा चुनाव लड़ रही हैं, जिन्हें उन्होंने 2014 में पराजित किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement