BJP is contesting on the issue of development and good governance in Alwar- Meghwal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:18 am
Location
Advertisement

भाजपा अलवर में विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड रही है-मेघवाल

khaskhabar.com : सोमवार, 22 जनवरी 2018 9:15 PM (IST)
भाजपा अलवर में विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड रही है-मेघवाल
अलवर। केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि भारत आर्थिक क्षेत्र में तेजी से विकास कर बड़ी हस्ती बन गया है। वर्ल्ड इकोनाॅमिक फोरम में उद्घाटन भाषण का अवसर हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्राप्त हुआ। यह समस्त भारतवासियों के लिए बडे गर्व की बात हैै।

मेघवाल ने सोमवार को अलवर में पत्रकार वार्ता में यह बात कही। वे यहां भाजपा प्रत्याशी डा. जसवंत यादव का प्रचार करने आए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है। भाजपा सरकार ने सड़क विकास व सर्वशिक्षा अभियान में राशि का सहयोग पूर्वापेक्षा बढाया है तथा क्वालिटी एजुकेशन पर जोर दिया हैं। जिसका सीधा लाभ समाज को मिलना तय है। अभी वर्तमान में 29 सामानों पर जीएसटी जीरो प्रतिशत की गई है इसका लाभ आम जन को होगा।

उन्होंने आगे बताया कि पीएम मोदी ने अपने एक सम्बोधन में कहा था कि हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते, केवल लोकलुभावन वादे चुनाव के समय करना भाजपा की नीति नहीं है। बजट में सर्वजन हित का पूरा ध्यान रखा जाएगा। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम द्वारा युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढे है और असंगठित क्षेत्रों में भी रोजगार का विकास हुआ है। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख वीरेन्द्र शर्मा, अलवर जिला महामंत्री संजय नरूका, एससी मोर्चा जिला प्रभारी देशराज वर्मा, रामलाल वर्मा उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement