BJP is contesting elections in the name of development out of casteism: Dinesh Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:46 pm
Location
Advertisement

BJP जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही : दिनेश शर्मा

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अक्टूबर 2020 08:07 AM (IST)
BJP जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही : दिनेश शर्मा
टूंडला। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की मूल भावना के साथ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बुधवार को यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है।

शर्मा ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इन पार्टियों की कारगुजारियों से जनता भली भांति परिचित है। केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व कार्यों से विपक्षी परेशान हैं। विपक्षियों द्वारा विदेशी फंडिंग से हाथरस जैसे कांड कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि चीनी सामान पर बैन लगाने के बाद अब सरकार राज्य में सैमसंग का कारखाना लगाने जा रही है, जहां लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा।

संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि वंशवाद व जातिवाद की राजनीति से देश बाहर निकल चुका है। अब विचार व कार्यो के आधार पर ही जनता राजनीतिक सफलता निर्धारित करती है। राष्ट्रहित में लिए गए निर्णयों के साथ पूरा देश एकजुटता के साथ खड़ा है और देश का जनमानस देश को तोड़ने वाले परिवारवादी व अलगाववादी विचारों को नकार चुका है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement