BJP in Himachal Pradesh will not only win four Lok Sabha seats Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 17, 2021 11:03 am
Location
Advertisement

हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों लोकसभा सीटें जीतेगी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अप्रैल 2019 6:59 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों लोकसभा सीटें जीतेगी
उन्होंने कहा कि रामस्वरूप शर्मा एक सरल स्वभाव के नेता हैं तथा वे एक कार्यकर्ता की भांति प्रत्येक कार्य को करते हैं। उन्होंने कहा कि रामस्वरूप शर्मा ने बतौर सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए सराहनीय भूमिका निभाई और इस बात से जनता भलीभांति परिचित है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जनता का समर्थन एवं आशीर्वाद उन्हें अवश्य मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्ज्वल भारत के निर्माण के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में 10 साल तक कांग्रेस पार्टी सत्तासीन थी लेकिन समाचार विकास कार्यों के नहीं बल्कि आरोपों एवं घोटालों के मिलते थे। उसके बाद जब मोदी सरकार बनी तो घोटालों एवं भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा। मोदी सरकार का 5 साल का कार्यकाल उपलब्धियों के साथ सफलतापूर्वक पूरा हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं।

जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने नाचन क्षेत्र के विकास को गति दी है। ऐसे में अब उन्हें उम्मीद है कि इस क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा को ऐतिहासिक बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए युवा मोर्चा महत्वूपर्ण भूमिका निभा रहा है। इसके मद्देनजर लोकसभा चुनाव में भी युवाशक्ति से काफी उम्मीदें हैं। उन्हांने कहा कि मोदी युवाओं को साथ लेकर चलने वाले नेता हैं। दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी हैं, जिन्हें युवा पंसद नहीं करते हैं।

उन्हांने गोहर की जनता से आग्रह किया कि रामस्वरूप शर्मा को जीताने के लिए पूर्णबहुमत दें, इसका तोहफा उन्हें अवश्य दिया जाएगा। इस अवसर पर मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा भी उपस्थित रहे।

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement