BJP in Himachal Pradesh will not only win four Lok Sabha seats-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 25, 2021 6:29 pm
Location
Advertisement

हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों लोकसभा सीटें जीतेगी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अप्रैल 2019 6:58 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों लोकसभा सीटें जीतेगी
मंडी। हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी न केवल चारों लोकसभा सीटें जीतेगी बल्कि सभी संसदीय क्षेत्रों में जीत का अंतर इस बार ऐतिहासिक होगा क्योंकि प्रदेशवासी एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं । ये बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गोहर में भारतीय जनता युवा मोर्चा नाचन मंडल द्वारा आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह सुरक्षित है और विश्व समुदाय में भी भारत की गिनती एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में की जाने लगी है। उन्होंने कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में देश ने विगत पांच वर्षों में विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय प्रगति की है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं और उनका प्रदेश व प्रदेशवासियों के प्रति विशेष स्नेह है। उन्होंने कहा कि आज ही प्रधानमंत्री ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए एक साक्षात्कार में हिमाचल प्रदेश विशेष उल्लेख किया है, जो प्रदेश के प्रति उनके लगाव का दर्शाता है।

जय राम ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह की गलतफहमी को दूर किया था और इस बार वह पं. सुखराम के अहम को तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सुखराम ने पौत्र मोह में उचित कदम नहीं उठाया है, लेकिन इस बात का मलाल अवश्य होगा कि उम्र के इस पड़ाव में उन्हें काफी ठेस पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement