BJP government proved poor anti government - Surjevala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:50 pm
Location
Advertisement

भाजपा सरकार साबित हुई गरीब विरोधी सरकार – सुरजेवाला

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 6:30 PM (IST)
भाजपा सरकार साबित हुई गरीब विरोधी सरकार – सुरजेवाला
कैथल । वाल्मीकि जयंती समारोह महर्षि वाल्मीकि सामुदायिक केन्द्र में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के बत्तौर मुख्यातिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कोर कमेटी सदस्य, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व मौजूदा विधायक रणदीप सुरजेवाला रहे।
इस मौके पर सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज के सत्ता के हुक्मरान मोदी और खट्टर सरकार आज समाज को बांटने का काम कर रहे हैं, भाजपा सरकार व उनके नुमाइंदों में भेदभाव की भावना भरी हुई है।


भाजपा सरकार को गरीब विरोधी होने का आरोप लगाते हुए विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि आज मोदी व खट्टर सरकार में गरीबों के अधिकारों पर अतिक्रमण, भेदभाव, नफरत, घृणा, बंटवारे में लगी हुई है। आज भाजपा सरकार में जिस प्रकार से गरीबों की स्कीमों को बंद किया जा रहा है, उनके अधिकारों को छिनने का षड्यंत्र किया जा रहा है, संविधान से भी छेड़छाड़ की जा रही है जो घोर निंदनीय है। आज इस कार्यक्रम के माध्यम से हम शपथ लेते हैं कि हम गरीबों के हक़ व अधिकारो की लड़ाई लड़ेंगे।
हरियाणा में रोडवेज कर्मियों द्वारा की जा रही हड़ताल पर जवाब देते हुए सुरजेवाला ने कहा कि आज हरियाणा में रोडवेज कर्मचारी हड़ताल पर हैं। एस्मा लगाकर कर्माचारियों की नौकरियां छिनी जा रही है। मुख्यमत्री खट्टर बात तो करते थे जहाज उड़ाने की लेकिन उन्होंने तो बस चलना ही रोक दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement