BJP goes on the basis of nationalism and development: Sudhanshu Trivedi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:18 am
Location
Advertisement

राष्ट्रवाद और विकास के आधार पर चलती है भाजपा: सुधांशु त्रिवेदी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019 6:46 PM (IST)
राष्ट्रवाद और विकास के आधार पर चलती है भाजपा: सुधांशु त्रिवेदी
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राजस्थान के लोकसभा चुनाव सहप्रभारी सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार का केंद्र जोधपुर बन गया है। इस सरकार ने पिछले चार महीने में किसानों से छलावा किया है, बेरोजगार युवाओं को धोखा दिया है तथा आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं करके मरीजों पर अत्याचार करने का काम किया है। प्रदेश में चल रही भामाशाह योजना को भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया है। कांग्रेस की सरकार ने पैसे की कमी का बहाना बनाकर प्रदेश में चल रहे विकास कार्यो को भी ठप कर दिया है। इससे लगता है कि कांग्रेस सरकार का ध्येय वाक्य ‘‘मेरा वैभव बचा रहे, राजस्थान चाहे कुछ भी सहे’’ बन गया है।

त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा का ध्येय वाक्य ‘‘तेरा वैभव अमर रहे माँ, हम दिन चार रहें ना रहें’’ है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार तथा पार्टी राष्ट्रवाद और विकास के आधार पर चलती है।

त्रिवेदी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राष्ट्रपति की पात्रता पर सवाल उठाकर निंदनीय कृत्य किया है। कांग्रेस जवाब दे कि उनके सांसद प्रत्याशी एवं स्टार प्रचारक शत्रुघ्न सिन्हा को राहुल गांधी में पीएम मैटेरियल नजर क्यों नहीं आता है।

आज 25 वर्ष बाद उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह व मायावती मिलकर रैली कर रहे है। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि विपरीत विचार वाले दल अनेक बार गठबंधन तो करते है किन्तु जो लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं, जिन्होंने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमे कर रखे है, वे यह स्पष्ठ करे कि उन्होंने अभी तक स्टेट गेस्ट हाउसकांड के मुकदमे वापस लिये या नही। त्रिवेदी ने कहा कि जानी दुश्मन भी एक दूसरे के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे है तो यह लगता है कि मोदी है तो मुमकिन है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement