BJP counterattack While hating Modi, Rahul Gandhi has now started making statements against India.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 2:28 pm
Location
Advertisement

भाजपा का पलटवार- मोदी से नफरत करते-करते राहुल गांधी अब भारत के खिलाफ ही बयान देने लगे हैं

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 4:16 PM (IST)
भाजपा का पलटवार- मोदी से नफरत करते-करते राहुल गांधी अब भारत के खिलाफ ही बयान देने लगे हैं
नई दिल्ली । कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के सेमिनार में देश की छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा है कि राहुल गांधी और गांधी परिवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करते-करते अब भारत माता के खिलाफ ही बयान देने लगे हैं। भाजपा ने लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के ट्वीट को लेकर भी निशाना साधा है।
भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि भारत का अपमान करना राहुल गांधी और गांधी परिवार की आदत हो गई है। उन्होंने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी जब भी विदेश की धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो उनके वक्तव्य कहीं न कहीं ये दर्शाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अब तक, देश में आग लगाने, सौहार्द बिगाड़ने में लगी है।

भाटिया ने आगे कहा कि, लंदन में राहुल गांधी कहते हैं कि भाजपा ने देश में मिट्टी का तेल छिड़का है। जबकि मिट्टी का तेल तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है।1984 का जो नरसंहार हुआ, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कत्लेआम करवाया, उस मिट्टी के तेल को डालने वाले कांग्रेस पार्टी के ही नेता थे।

भारत की तुलना पाकिस्तान से करने की तीखी आलोचना करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि, राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में पाकिस्तान जैसे हालात हैं। जब से भारत आजाद हुआ, सरकार किसी भी पार्टी की रही हो लेकिन लोकतंत्र का राज भारत में रहा और पकिस्तान वो मुल्क है जहां आजादी के 75 वर्ष में आधे समय तानाशाह हुकूमत ही रही है। राहुल गांधी आतंकिस्तान ( पाकिस्तान) से भारत की तुलना कर रहे हैं।

लद्दाख में यूक्रेन जैसे हालात होने के बयान को लेकर भी भाजपा ने राहुल गांधी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने शहीदों के बलिदान का अपमान किया है और इस तरह के बयान देश के साथ गद्दारी है।

राहुल गांधी के बयानों का पुरजोर विरोध करते हुए भाटिया ने कहा कि भाजपा का विरोध करना, स्वस्थ राजनीति का हिस्सा है लेकिन देश के लिए अपशब्दों और बेबुनियाद आरोपों का भाजपा पुरजोर विरोध करेगी। उन्होंने दावा किया कि देश के नागरिक भी देश की छवि खराब करने वाले इन बयानों का विरोध करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement