BJP counter attacks on Congress on issue of evm hacking, Ravi Shankar Prasad says...-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:33 pm
Location
Advertisement

भाजपा ने EVM हैकिंग के आरोप पर किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले...

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 जनवरी 2019 10:34 PM (IST)
भाजपा ने EVM हैकिंग के आरोप पर किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले...
नई दिल्ली। विपक्षी पार्टियां पिछले काफी समय से चुनाव में काम ली जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर सवाल उठा रही है। इसी सिलसिले को एक अमेरिकी कथित साइबर एक्सपर्ट सैयद सुजा ने आगे बढ़ाया है। उन्होंने सोमवार को लंदन में दावा किया कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी की गई थी। हालांकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस दावे को पूरी तरह से नकार दिया है।

कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सैयद सूजा के कार्यक्रम को आयोजित करने वाले आशीष रे एक समर्पित कांग्रेसी हैं। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अभी से 2019 के चुनाव में हारने का बहाना ढूंढ रही है। राहुलजी होमवर्क नहीं करते हैं। पूरी टीम भी होमवर्क नहीं करती। राहुल चुनाव हारने के लिए क्या-क्या खुराफात करेंगे।

प्रसाद ने कहा कि लंदन में कपिल सिब्बल क्या कर रहे थे, भाजपा यह सवाल पूछना चाहती है। सिब्बल किस हैसियत से वहां थे। वे पूरे मामले की कांग्रेस की तरफ से मॉनिटरिंग करने गए थे। वे ऐसा करते रहते हैं। राम जन्मभूमि पर क्या-क्या किया, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के खिलाफ महाभियोग लाने की कोशिश की बाद में अलग हो गए, हालांकि कभी कांग्रेस ने इससे खुद को अलग नहीं किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement