BJP claim, Congress is threatening officials of investigating agencies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:16 pm
Location
Advertisement

BJP का दावा ,कांग्रेस जांच एजेंसियों के अधिकारियों को धमका रही है

khaskhabar.com : रविवार, 09 दिसम्बर 2018 9:05 PM (IST)
BJP का दावा ,कांग्रेस जांच एजेंसियों के अधिकारियों को धमका रही है
नई दिल्ली। कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस जांच अधिकारियों को धमका रही है। पार्टी ने कहा कि भ्रष्ट लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, चाहे वे किसी भी शक्तिशाली परिवार से ताल्लुक रखते हों।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस जांच एजेंसियों की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रही है और इनके अधिकारियों को धमका रही है क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वाड्रा से संबंधित लोगों के परिसरों पर छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर कांग्रेस द्वारा किए गए हमले के बाद उनकी यह टिप्पणी आई है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि विपक्षी नेताओं पर जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही कार्रवाई प्रधानमंत्री के इशारे पर हो रही है।

हुसैन ने कहा कि हमारी एजेंसियां नहीं देखतीं कि व्यक्ति कितना कद्दावर है या वह किस शक्तिशाली परिवार से ताल्लुक रखता है। शक्तिशाली परिवारों के लोग अक्सर यह सोचते हैं कि वे चाहे कुछ भी करें, उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी। लेकिन, सबूतों के आधार पर कार्रवाई होती है और आगे भी होगी।

उन्होंने कहा कि जब से रॉबर्ट वाड्रा और उनकी कंपनी के खिलाफ कार्रवाई हुई है तब से कांग्रेस नेता सवाल उठा रहे हैं और जांच एजेंसियों व उनके अधिकारियों को यह कहकर धमका रहे हैं कि 'देश का मौसम बदल रहा है'। हुसैन ने कहा कि उन्हें यह पता होना चाहिए कि हवा नहीं बदल रही है बल्कि देश बदल रहा है। अब इस देश में भ्रष्टाचारी के लिए कोई जगह नहीं है। अगर कोई भ्रष्टाचार में संलिप्त होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement