BJP candidate Anurag Thakur attacks on congress-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 29, 2022 7:00 am
Location
Advertisement

देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है बीजेपी : अनुराग ठाकुर

khaskhabar.com : रविवार, 07 अप्रैल 2019 6:31 PM (IST)
देश के विकास के लिए प्रतिबद्ध है बीजेपी : अनुराग ठाकुर
हमीरपुर। हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के आचरण को देशविरोधी बताते हुए इस पार्टी देश के टुकड़े टुकड़े करने की मंशा पाले समूहों के साथ खड़े होने की बात कही है। अनुराग ठाकुर ने कहा”भारतीय जनता पार्टी के लिए देश सर्वोपरि है और हम राष्ट्रीय सुरक्षा,अस्मिता को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। लेकिन इसके ठीक उलट कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने खोखले दावों और झूठी बातों राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय मंचों पर देश की साख को गिराने का प्रयास करते रहते हैं।

आज जब देश आतंकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की कड़ी कार्यवाही के पक्ष में खड़ा है तो वहीं दूसरी तरफ़ कांग्रेस पार्टी के नेता पाकिस्तान के प्रवक्ता बन राष्ट्रविरोधी बयानबाज़ी कर रहे हैं। पहले सर्जिकल स्ट्राइक, फिर एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने के बाद अब कांग्रेस पार्टी देशद्रोह और अफस्पा कानून को हटाने की बात कह रही है।
स्पष्ट झलकता है कि कांग्रेस अब भी मुस्लिम वोट बैंक को ध्यान में रख कर ही कुटिलता से अपनी नीतियां तय करती है और सेना के प्रति कांग्रेस के मन में अविश्वास है और देश विरोधी बातें करना कांग्रेस की नजर में कोई अपराध नहीं है।जहां एक तरफ़ कांग्रेस पार्टी देशद्रोह क़ानून ख़त्म कर राष्ट्रविरोधी ताक़तों के हाथ मजूबत करने के लिए लालायित है तो वहीं दूसरी तरफ़ हम देशद्रोह क़ानून को और कड़ा बना कर इन ताक़तों के हौसले पस्त करने की प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं।
अनुराग ठाकुर ने कहा”बाटला हाउस कांड में शहीद इंस्पेक्टर एमसी शर्मा के घर ना जाकर वोटों के लालच में सोनिया गांधी आतंकियों के घर जाकर आंसू बहा आती हैं। जेएनयू विश्वविद्यालय में जो लोग कहते थे भारत के टुकड़े हों, जो अफ़ज़ल गुरु याकूब मेनन जैसे आतंकी को शहीद बताते हैं राहुल गांधी उनके साथ खड़े होकर उन्हें अपना समर्थन देते हैं। देश के विद्यापीठों में आतंकवादी अफ़ज़ल प्रेमी गैंग को को मेरा संदेश है कि वो जितने अफ़ज़ल लेकर आएंगे हम उन सबको मार गिराएंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हम देशविरोधी ताक़तों, आतंकियों और उनके पनहगारों और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement