BJP activist and party legislator-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:20 am
Location
Advertisement

ये क्या, भाजपा कार्यकर्ता ने पार्टी विधायक का ही फूंका पुतला, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : सोमवार, 04 फ़रवरी 2019 12:55 PM (IST)
ये क्या, भाजपा कार्यकर्ता ने पार्टी विधायक का ही फूंका पुतला, यहां पढ़ें
बिजनौर। चुनावी रंजिश को लेकर भाजपा के विधायक ने अपने ही कार्यकर्ता की ऐसी पिटाई कर डाली कि उसे मजबूरन बगावत पर उतरना पड़ा। कार्यकर्ता ने रविवार को एनएच 74 पर जाम लगा दिया और अपनी ही पार्टी के विधायक का पुतला फूंका।
कार्यकर्ता का कहना है कि पुलिस से शिकायत के बावजूद पुलिस के आला अधिकारी सत्ता के खौफ के मारे विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं। मजबूरन उसने अपने गुस्से का इजहार करने के लिए विधायक का पुतला फूंका।

बताया गया है कि चार दिन पहले धामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर अमित शाह के चुनावी दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी कि इसी दौरान पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर धामपुर से भाजपा विधायक अशोक राणा अपने कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से जा भिड़े। विधायक ने अपना आपा खोते हुए जमकर दुष्यंत की पिटाई कर डाली।

इतना ही नहीं, विधायक ने तमंचे की बट से उसके चेहरे पर वार किए, जिससे दुष्यंत लहूलुहान हो गया। इस बाबत दुष्यंत अपने समर्थकों के साथ मिलकर एसपी से भी कानूनी कार्रवाई के लिए मिला, लेकिन खौफ के मारे कप्तान ने अभी तक विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन दुष्यंत ने अपने तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एनएच 74 पर जाम लगा दिया। दुष्यंत ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस की मौजूदगी में विधायक का पुतला फूंक डाला।

खास बात यह कि इस पूरे मामले में पुलिस पीड़ित दुष्यंत की रिपोर्ट लिखने के लिए तैयार नहीं है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement