bilaspur Havin Panchayat does not have water roads are also in bad condition-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 1:18 am
Location
Advertisement

पानी नहीं सड़कों की भी हालत खस्ता, ग्रामीणों ने सुभाष ठाकुर से लगाई गुहार

khaskhabar.com : रविवार, 23 जुलाई 2017 3:38 PM (IST)
पानी नहीं सड़कों की भी हालत खस्ता, ग्रामीणों ने सुभाष ठाकुर से लगाई गुहार
बिलासपुर। सदर विधानसभा क्षेत्र की पंचायत हवाण में मूलभूत सुविधाएं भी नहीं है और तो और इस क्षेत्र में सदर के विधायक बंबर ठाकुर द्वारा किया गया कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है। जिससे ग्रामीण काफी गुस्से में है और इस बार उन्होंने ठान ली है कि विधायक को उसकी औकात बता कर रहेंगे।


पंचायत की प्रधान सुनीता देवी ने क्षेत्र की समस्याओं के बारे में ज्ञापन भाजपा नेता पूर्व जिला अध्यक्ष सुभाष ठाकुर को सौंपा और कहा कि पिछले चार सालों में इस क्षेत्र को पूरी तरह से उपेक्षित किया गया है और इसके लिए सदर के विधायक बंबर ठाकुर सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। सुभाष ठाकुर भाजपा के जनसंपर्क अभियान के दौरान पंचायत में रूके थे और समस्याओं का जायजा ले रहे थे। बाद में सुभाष ठाकुर ने पत्रकारों को बताया कि इस पंचायत में पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो भी विकास कार्य हुए थे उसके आगे एक इंच भी कार्य नहीं बढ़ा है।


उन्होंने कहा कि पीने के पानी की पीर भ्याणु योजना तत्कालीन मंत्री जगत प्रकाश नडडा द्वारा बनाई गई थी उसमें ही समस्या आ रही है क्योंकि चार सालों में वर्तमान सरकार ने उस पर एक पाई भी व्यय नहीं की। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम है लेकिन लोगों को पिछले छह महीनों से पीने का पानी नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि चुराड़ी, भदरोग और हवाण गांवों के लोग विधायक और आईपीएच विभाग को बोल-बोल कर थक गए हैं. लेकिन किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही।


ठाकुर ने बताया कि पानी के वितरण की भी व्यवस्था सही नहीं है और विधायक के चहेतों को पानी पूरा मिल रहा है, लेकिन आम गांव के लोग पानी के लिए त्राहि त्राहि कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हरलोग से त्रिफालघाट सड़क जो भाजपा कार्यकाल में बनी और पक्की भी हुई उसकी हालत इस कदर खराब हो चुकी है कि उस पर वाहन चलाना खतरे से खाली नहीं है। इस सड़क पर भी चार सालों में एक भी पैसा व्यय नहीं किया गया जिस कारण सड़क में गढढे बन गए है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement