bilaspur : 5 family members suicide by eaten poison suspected condition two died-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 12:54 am
Location
Advertisement

एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, तीन की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 31 दिसम्बर 2018 12:08 PM (IST)
एक ही परिवार के 5 लोगों ने खाया जहर, तीन की मौत
बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों ने संदिग्ध परिस्थितयों में जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि घटना में वृद्धा और उसकी दो नातिनों की मौत हो गई, जबकि नाती और बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका सिम्स में इलाज चल रहा है। परिवार के सभी सदस्यों के जहर खाने का खुलासा तब हुआ जब वृद्धा का दामाद दोपहर को काम से घर पहुंचा।

मिली जानकारी के मुताबिक, बेलतरा रोड के जाली तोड़ निवासी सत्तो साहू रविवार सुबह किसी काम से बाहर गया हुआ था। वह करीब दो घंटे बाद जब घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। इस पर उसने दरवाज खटखटाया, लेकिन काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। इस पर उसने अनहोनी की आशंका में पड़ोसियों को आवाज दी, जिसके बाद पड़ोसियों ने भी दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। काफी देर कोशिश करने पर भी जब अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं आई तो सत्तो ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस काफी कोशिशों के बाद दरवाजा खोल सकी। दरवाजा खुलने पर जैसे ही पुलिस और अन्य लोग घर के भीतर पहुंचे, अंदर का नजारा देख सब हैरान रह गए।

घर के अंदर सत्तो की सास गुलाबो बाई (60), पत्नी प्रस्तुति (35), बेटी निकिता (16) और नीलम (12) और बेटा विकास (18) सभी बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। जिसके बाद सबको जल्दी ही स्थानीय रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां जांच के बाद चिकत्सकों ने गुलाबो बाई, निकिता और नीलम को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रस्तुति और विकास को गंभीर हालत में सिम्स में भर्ती कराया गया है।

एक ही परिवार के सभी सदस्यों के जहर खाने के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं परिवार वालों ने एक साथ जहर क्यों खाया, इसके कारण का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका है। वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर संदेह की स्थिति में है और कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement