Bike rider punches the broken chain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:53 pm
Location
Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने तोड़ी चेन

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 मार्च 2019 7:07 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने तोड़ी चेन
जयपुर। प्रताप थाना इलाके में गुरुवार को बाइक सवार दो बदमाश पता पूछने के बहाने घर के बाहर खड़ी एक बुजुर्ग महिला को बातों में फंसा कर अचानक उसके गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ ले गए। महिला के शोर मचाने पर परिजन व आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता के बयानों के आधार पर बताए पर इलाके में नाकाबंदी करवाई लेकिन बाइक सवार बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि किसी मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, जिसके बाइक सवार दो बदमाश दिखे, लेकिन चेहरा साफ नजर नहीं आने से इनकी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस ने बताया कि रेलवे कॉलोनी आंनद विहार की रहने वाली सुधा (52) पत्नी सदानन ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब एक बजे घर के बाहर आए सब्जी वाले से सब्जी खरीद कर आ रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो लड़के आए और किसी व्यक्ति का पता पूछने के बहाने बातो में उलझा कर अचानक उसके गले पर झपट्टा मार सोने की चेन तोड़ ले गए। पीडिता के शोर शराबे की आवाजे सुनकर परिजन व आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी लेकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडि़ता के बयानों के आधार पर बताए पर इलाके में नाकाबंदी करवाई लेकिन बाइक सवार बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement