Bike rider couple and 2 children die in road accident in Unnao-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 21, 2019 8:11 pm
Location
Advertisement

सड़क हादसे में बाइक सवार दंपती व 2 बच्चों की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 24 जनवरी 2018 09:23 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार दंपती व 2 बच्चों की मौत
उन्नाव। जनपद के अजगैन कोतवाली स्थित लखनऊ-कानपुर हाइवे पर उन्नाव नवाबगंज के पास सोमवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दंपति और उनके दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के थाना बरौना निवासी आनंद कुमार शुक्ला (28) का ससुराल उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र के ओरहर गांव में है। सोमवार रात वह अपने ससुराल से अपनी पत्नी रिंकी (25) और बेटी नंदनी उर्फ छुटकी (6) और बेटे मयंक (4) को लेकर घर लौट रहा था। अजगैन कोतवाली स्थित लखनऊ-कानपुर नेशनल हाइवे पर नवाबगंज कस्बा पुलिस चौकी के पास किसी अज्ञात वाहन ने आनंद की बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में बाइक सवार दंपति और दोनों बच्चे गिर पड़े। इसी दौरान पीछे से आ रहे वाहन चारों को रौंदते हुए निकल गए। हादसे की सूचना पर चौकी इंचार्ज रवींद्रनाथ सिंह और अजगैन थाने के एसएसआई राजेश सिंह मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अजगैन थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पास मिले आधार कार्ड और मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर से मृतकों की पहचान हुई। मृतक आनंद कुमार लखनऊ उच्च न्यायालय में के यहां बतौर वरिष्ठ निबंधक दैनिक भत्ते पर कार्यरत था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement