Bikaner: 5.5 lakh rupees from the trader robbed by bike rider-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:18 am
Location
Advertisement

व्यापारी से 5.5 लाख रुपए लूटकर भागे बाइक सवार बदमाश

khaskhabar.com : सोमवार, 30 अप्रैल 2018 11:01 AM (IST)
व्यापारी से 5.5 लाख रुपए लूटकर भागे बाइक सवार बदमाश
जोधपुर। शहर के सिवांची गेट बकरा मंडी इलाके में दो बदमाश दिनदहाड़े एक व्यापारी के साढ़े पांच लाख रुपए लूटकर भाग निकले। शहर के इस व्यसस्ततम इलाके में दिनदहाड़े हुई यह बड़ी लूट चर्चा का विषय बनी रही। जिस जगह लूट हुई, वह जगह ऐसी है, जहां बाइक 20 किमीप्रति घंटा की रफ्तार से भी चलाना मुश्किल है। खास बात यह भी है कि शहर में 30 अप्रैल तक धारा 144 लगी है, साथ ही पुलिस की नाकाबंदी भी चल रही है। रविवार को दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात ने पुलिस इंतजामों की पोल खोल दी है।

वारदात की सूचना के बाद शहर में पुलिस नाकाबंदी कराई गई, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली, तो बिना हैलमेल लगाए बाइक पर बैठे ऐ बदमाश का चेहरा नजर आ गया। इसी आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी है।

खांडा फलसा पुलिस ने बताया कि बकरा मंडी इलाके की मदीना मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद हुसैन पुत्र मोहम्मद रमजान की ओर से रिपोर्ट दी गई है। रिपोर्ट में लिखा है कि वह बकरे खरीद-फरोख्त का काम करता है। वह महीने में दो बार मंडी के व्यापारियों को भुगतान करता है। रविवार को भी उसे अन्य व्यापारियों को पेमेंट करना था, इसलिए उसने बुधवार को सिंडिकेट बैंक से 4 लाख रुपए निकलवाए और डेढ़ लाख रुपए बेटे से लिए। रविवार दोपहर को वह साढ़े पांच लाख रुपए एक थैली में लेकर घर से निकला। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह 3-4 लोगों के साथ बकरा मंडी में चाय की दुकान पर बैठा था।इसी दौरान एक युवक उनके पास पहुंचा और अचानक झपट्टा मारकर हाथ में रखी थैली छीनकर भाग गया। मोहम्मद हुसैन व अन्य लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह बदमाश करीब दो सौ फीट की दूर पहले से बाइक स्टार्ट कर खड़े युवक के साथ भाग गया। वारदात की सूचना मिलने पर खांडा फलसा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कुछ देर में एसीपी (सेंट्रल) विक्रमसिंह भाटी सहित अन्य अधिकारी भी वहां पहुंचे और शहर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement