Bihar: RJD leader Anil met Tejashwi along with winning presidents in Panchayat elections-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 18, 2022 8:30 am
Location
Advertisement

बिहार : पंचायत चुनाव में विजयी अध्यक्षों के साथ तेजस्वी से मिले राजद नेता अनिल

khaskhabar.com : शनिवार, 08 जनवरी 2022 11:02 AM (IST)
बिहार : पंचायत चुनाव में विजयी अध्यक्षों के साथ तेजस्वी से मिले राजद नेता अनिल
पटना। बिहार में पंचायत चुनाव के बाद अब स्थानीय निकाय प्राधिकार निर्वाचन क्षेत्र से निर्वाचित होने वाले विधान परिषद की 24 सीटों को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच राष्ट्रीय जनता दल ( राजद) भी इस चुनाव की कवायद में जुट गया है।

कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव भले ही दलीय आधार पर नहीं हुए हों, लेकिन पार्टी समर्थित जीते उम्मीदवार को पार्टियां अपने पक्ष में करने के लिए जोड़ तोड़ शुरू कर दी है।

भोजपुर क्षेत्र के युवा राजद नेता अनिल सम्राट करीब 12 विजयी प्रखण्ड प्रमुखों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंचे और विधानसभा में विपक्ष नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने अनिल सम्राट और नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का दिल खोल कर स्वागत किया । इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए अनिल सम्राट ने कहा कि इसबार विधानपरिषद में महागठबंधन के उम्मीदवार ही जीतेंगे क्योंकि पंचायत चुनाव में बड़ी संख्या में राजद समर्थित उम्मीदवार विजयी हुए हैं।

भोजपुर से जिलापार्षद अध्यक्ष बनी आशा देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव के समर्थन और अनिल सम्राट के सहयोग से ही यह विजय मिली है ।

विधानसभा चुनाव के दौरान भी सम्राट ने राजद उम्मीदवारों के लिए सघन प्रचार किया था और कई उम्मीदवार को विजय भी हासिल हुई थी ।

उल्लेखनीय है कि विधान परिषद के रिक्त हुए सीटों के लिए पिछले साल ही चुनाव होना था, लेकिन कोरोना काल की दूसरी लहर के दौरान पंचायत चुनाव में हुई देरी के कारण अबतक इन सीटों के लिए नए सिरे से चुनाव नहीं हो सका है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement