Bihar: Pappu Yadav got support from Congress, told to file FIR against former MP unjustly-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:10 am
Location
Advertisement

बिहार : पप्पू यादव को मिला कांग्रेस का साथ, पूर्व सांसद पर प्राथमिकी दर्ज करने को बताया अन्याय

khaskhabar.com : सोमवार, 10 मई 2021 3:53 PM (IST)
बिहार : पप्पू यादव को मिला कांग्रेस का साथ, पूर्व सांसद पर प्राथमिकी दर्ज करने को बताया अन्याय
पटना। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को अब कांग्रेस का साथ भी मिला है। सांसद मद की राशि से खरीदी गई एंबुलेंस को खड़ा रखने का खुलासा करने वाले पूर्व सांसद पप्पू यादव पर प्राथमिकी दर्ज करने को कांग्रेस ने अन्याय बताया है। सारण जिला के अमनौर थाना में पप्पू यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने की निंदा करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सारण के सांसद राजीव प्रताप रुडी के संसदीय मद से खरीदे गये एम्बुलेंस को छिपाकर रखने के मामले को उजागर किया है।

उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में लोगों को सरकार की ओर से निशुल्क एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने के बजाय एम्बुलेंस की दरें तय करती है। दूसरी ओर इतनी संख्या में पड़े एम्बुलेंस का उपयोग नहीं किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इस मामले में प्राथमिकी भाजपा सांसद राजनीव प्रताप रूडी पर होनी चाहिए।
उन्होंने कहा, "सांसद राजीव प्रताप रु का यह बेतुका बयान है कि ड्राइवर नहीं हैं। उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए की ड्राइवर और रखरखाव के बाद ही एम्बुलेंस खरीदने की प्रक्रिया होती है।"
उन्होंने कहा कि अगर बिना ड्राइवर के एम्बुलेंस की खरीद हुई है तो इस का उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।
उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव ने तीन दिन पूर्व सांसद मद से खरीदे गए एंबुलेंस के बेकार पड़े होने को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने खुद उस स्थल पर पहुंचकर एंबुलेंसों की तस्वीर ली थी। इसके बाद बिना अनुमति के सामुदायिक भवन में अपने समर्थकों के साथ जाने और एंबुलेंस में तोड़फोड़ किए जाने के खिलाफ पप्पू यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement