Bihar: Neighbor shot in minor dispute over dog extermination, hospitalized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:46 pm
Location
Advertisement

बिहार: कुत्ता भगाने के मामूली विवाद में पड़ोसी ने मार दी गोली, अस्पताल में भर्ती

khaskhabar.com : शनिवार, 23 जनवरी 2021 3:40 PM (IST)
बिहार: कुत्ता भगाने के मामूली विवाद में पड़ोसी ने मार दी गोली, अस्पताल में भर्ती
मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में एक युवक को अपने घर के दरवाजे से कुत्ते को हटाना महंगा पड़ गया। आरोप है कि इसी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी, जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। युवक के पैर में चार गोली लगी हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि कांटी थाना क्षेत्र के मधुछपरा गांव में शुक्रवार को केशव कुमार (20) अपने घर के बाहर बैठे कुत्ते को भगाया, तो वह पड़ोसी मिथिलेश मिश्रा के घर में जा घुसा। मिश्रा ने जब अपने घर से कुत्ता को भगाया तो बाहर ही केशव डंडा लेकर खड़ा था, जिससे कुत्ता फिर मिथिलेश के घर में चला गया। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद प्रारंभ हो गया।

आरोप है कि बाद में जब केशव अपने घर से कहीं जा रहा था, तब मिथिलेश मिश्र और उनके पुत्र ऋषभ मिश्र ने केशव को गोली मार दी और उसके सिर पर पिस्तौल की बट से मारकर जख्मी कर दिया। केशव के पैर में चार गोलियां लगी हैं।

आनन फानन में घायल अवस्था में केशव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया।

मुजफ्फरपुर (पश्चिमी) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच भूिम को लेकर विवाद भी चल रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement