Bihar: If the drug addicted son did not get the money, he killed the mother, father-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:23 am
Location
Advertisement

बिहार: नशेड़ी बेटे को नहीं मिला पैसा तो कर दी मां, बाप की हत्या

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 6:41 PM (IST)
बिहार: नशेड़ी बेटे को नहीं मिला पैसा तो कर दी मां, बाप की हत्या
किशनगंज। बिहार के किशनगंज जिले के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में एक पुत्र ने अपने ही मां बाप की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि ठाकुरगंज प्रखंड के दूधोंटी पंचायत स्थित मन्नान बस्ती में बुधवार की देर रात एक पुत्र ने अपने ही मां बाप की हत्या दबिया (एक प्रकार का धारदार हथियार) से काटकर कर दी।


ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिलजान को नशे की लत थी जिसकी वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब रहती थी। कहा जा रहा है कि बुधवार को उसने अपने पिता और मां से पैसे की मांग की थी, लेकिन उसे पैसा नहीं दिया गया। देर रात उसने धारदार हथियार से मां बाप को मार डाला।


ग्रामीणों का कहना है कि बुधवार को उसे ओझा-गुणी के पास ले जाया गया था, जिससे वह नाराज था। आरोप है कि रात में दिलजान ने अपनी मां जौनक बेगम और पिता फजलुर रहमान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पिता ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।


पुलिस उपाधीक्षक अनवर जावेद अंसारी ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा घटना में प्रयुक्त दबिया को भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। इधर, इस घटना के बाद गांव में आक्रोश है तथा ग्रामीण आरोपी की कठोर से कठोर सजा की मांग कर रहे हैं।


--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement