Bihar Assembly Election : Grand alliance still not agree on tejashwi prasad yadav for cm candidate Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:29 am
Location
Advertisement

Bihar Assembly Election : CM उम्मीदवार तेजस्वी को लेकर महागठबंधन में नहीं बनी सहमति!

khaskhabar.com : रविवार, 19 जनवरी 2020 10:17 AM (IST)
Bihar Assembly Election : CM उम्मीदवार तेजस्वी को लेकर महागठबंधन में नहीं बनी सहमति!
रालोसपा के महासचिव राहुल कुमार ने कहा, हम एक साथ बैठेंगे और नेतृत्व के मुद्दे पर चुनाव के पहले सहमति बनाई जाएगी। राजग ने शिवसेना (महाराष्ट्र में) के साथ गठबंधन में अपना नेता तय किया था। हर कोई जानता है कि चुनाव के बाद क्या हुआ। कम से कम ऐसी स्थिति महागठबंधन में नहीं होगी। हम के प्रवक्ता दानिश रिजवान भी इस पर ज्यादा कुछ नहीं बोले। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के अलावा महागठबंधन में मुख्यमंत्री प्रत्याशी के रूप में अब तक कोई सामने नहीं आया है।

इस मुद्दे पर राजद से बात हुई है, राजद ने बैठक कर सब कुछ तय करने का आश्वासन दिया है। हम के प्रमुख जीतन राम मांझी भी कई बार सार्वजनिक मंचों से तेजस्वी यादव की आलोचना कर चुके हैं। राजद के प्रवक्ता तिवारी हालांकि यह भी कहते हैं कि महागठबंधन घटक दलों की बैठक को लेकर कहीं कोई समस्या नहीं है। बैठक तो होगी ही। तेजस्वीजी के नाम पर कोई समझौता नहीं हो सकता।

बहरहाल, राजद ने भले ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर चुनाव मैदान में उतरने की रणनीति बनाई हो, लेकिन महगठबंधन में शामिल घटक दल अभी भी इस मुद्दे को लेकर आपस में बातचीत करने की बात कर रहे हैं। ऐसे में संभावना है कि घटक दल चुनाव पूर्व दबाव बनाने की रणनीति के तहत बयानबाजी कर रहे हों, लेकिन इतना तो तय है कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री के चेहरे के लेकर अभी तक एक राय नहीं बन पाई है।

(IANS)

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement