Bihar: 4 girls died after drowning in the river-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:33 pm
Location
Advertisement

बिहार : स्नान करने गईं 4 लड़कियों की नदी में डूबने से मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 अक्टूबर 2021 6:49 PM (IST)
बिहार : स्नान करने गईं 4 लड़कियों की नदी में डूबने से मौत
बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र में मंगलवार को नदी में स्नान करने गईं चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से चारों शवों को पुलिस ने नदी से बाहर निकाल लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि काजीचक गांव की कुछ लड़कियां मंगलवार को गांव के पास से ही बहने वाली नदी में स्नान करने गई थीं। इन लड़कियों को नदी की गहराई का अंदाजा नहीं था।

ग्रामीणों के मुताबिक लड़कियां स्नान के दौरान गहरे पानी में उतर गईं, जहां चार लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। लड़कियों के डूबने की सूचना मिलने के बाद गांव वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

सरमेरा के थाना प्रभारी विवेक राज ने बताया कि मृतकों की पहचान सीता कुमारी, शारदा कुमारी, राखी कुमारी और सोनम कुमारी के रूप में की गई है, सभी काजीचक गांव की ही रहने वाली हैं।

उन्होंने बताया कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है तथा पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। दुर्गा पूजा के मौके पर इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र में चार युवक नहाने के दौरान गंगा नदी में डूब गये थे। इसमें एक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया, लेकिन बाकी के तीन दोस्तों का पता नहीं चल सका। यह हादसा खोरमपुर पंचायत के चकौर गंगाघाट पर हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement