Bihar: 3 killed, 11 injured in auto, ambulance collision -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:34 am
Location
Advertisement

बिहार : ऑटो, एंबुलेंस की टक्कर में 3 की मौत, 11 घायल

khaskhabar.com : गुरुवार, 07 अक्टूबर 2021 12:04 PM (IST)
बिहार : ऑटो, एंबुलेंस की टक्कर में 3 की मौत, 11 घायल
पटना। बिहार के पटना जिले के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात ऑटो और एक एंबुलेंस की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पंचायत चुनाव के सिलसिले में नामांकन करने के बाद रौनियाचक गांव के कुछ लोग दो ऑटो पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान गोपालपुर मठ गांव के समीप जहानाबाद की ओर से आ रही एंबुलेंस गाड़ी एक ऑटो से टकरा गई। इस टक्कर के बाद पीछे चल रहे ऑटो में भी एंबुलेंस ने ठोकर मार दी।

मसौढ़ी के थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने गुरुवार को बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान रौनियाचक गांव निवासी स्मृति देवी, मालती देवी तथ जहानाबाद निवासी आकाश कुमार के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि सूचना के बाद तत्काल घटनास्थल पर पुलिस पुहंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। घटना के बाद एंबुलेंस चालक अपने वाहन को लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement