Bihar: On Sunny Leone Top, JDU-RJD said this-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 3:04 pm
Location
Advertisement

बिहार: सनी लियोन के अव्वल आने परJDU-RJD ने ये क्या कहा

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019 9:33 PM (IST)
बिहार: सनी लियोन के अव्वल आने परJDU-RJD ने ये क्या कहा
पटना । बिहार में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) द्वारा सहायक अभियंताओं की संविदा के आधार पर नियुक्ति मामले में सनी लियोन के अव्वल स्थान पर आने के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं। इस बीच, सनी नाम की आवेदक के अव्वल आने पर अभिनेत्री सनी लियोन ने भी ट्वीट कर खुशी जताई है।

इस मामले के मीडिया में आने के बाद राज्य के पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने गुरुवार को कहा कि अभी परीक्षा परिणाम प्रकाशित ही नहीं किए गए हैं। जेई के पदों के लिए जारी नियुक्ति में जिन 17,000 लोगों ने आवेदन किया है, अभी सिर्फ उनकी लिस्ट जारी हुई है, जिससे किसी भी तरह की समस्या पर आवेदनकर्ता जानकारी ले सकें ।

मंत्री ने कहा कि यह नियुक्तियां हैं ही नहीं। इसके बाद आवेदनकर्ताओं की काउंसिलिंग की जाएगी। जहां आवेदकों को अपने रिजल्ट दिखाने होंगे। संभावना है कि कुछ लोगों ने फर्जी नामों के साथ आवेदन पत्र भरा हो। जब वे मार्कशीट लेकर वेरिफिकेशन कराने आएंगे, तब मामला सुलझ जाएगा।

पीएचईडी में सहायक अभियंता (जेई) के लिए संविदा पर नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे, जिसमें सनी लियोन अव्वल आई हैं। मेरिट लिस्ट में सनी लियोन ने कुल 98.5 अंक (प्वाइंट) हासिल की है। सनी को एजुकेशन (शिक्षा) प्वाइंट में 73.50 अंक मिले हैं और एक्सपेरिएंस (अनुभव) प्वाइंट के रूप में 25 अंक प्राप्त हुए। इस मामले के मीडिया में आने से यह खबर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

इस खबर पर अभिनेत्री सनी लियोन ने भी ट्वीट कर लिखा कि मैं बेहद खुश हूं कि दूसरी सनी ने इतना अच्छा स्कोर किया है।" इधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर लिखा कि नीतीश की 'फर्जी शिक्षा, फर्जी डिग्री और फर्जी नियुक्ति' जैसी नीतियों के चलते अब बिहार में 'सनी लियोन' ने जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में टॉप किया है। लगता है जनादेश लुटेरी डबल इंजन सरकार में डबल ईंधन का प्रयोग होने लगा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement