bhilwara news : Condemnation of aam aadmi party of lathicharge on people demanding water in bhilwara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 16, 2019 6:03 pm
Location
Advertisement

पानी मांगने गई जनता पर लाठी चार्ज कर रही है सरकार : आप

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 11:24 PM (IST)
पानी मांगने गई जनता पर लाठी चार्ज कर रही है सरकार : आप
भीलवाड़ा। गर्मी के बढ़ते प्रकोप के साथ शहर की कॉलोनियों में पीने के पानी की विकराल होती समस्या का विरोध कर रहे आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज किया। पुलिस की इस बर्बरतापूर्ण कार्रवाई में महिला कार्यकर्ताओं समेत सुनील आगीवाल, रंजीत सिंह, सूरज सिंह राठौड़, सुरेश आशिवाल, रामप्रसाद लोहार, चतुर्भुज, नवीन आदि दर्जन भर कार्यकर्ताओं को चोटें आईं। पुलिस ने 20 से अधिक कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।
रविवार को कृष्णा नगर की महिलाओं व आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आप नेता सुनील आगीवाल व एडवोकेट पीसी भण्डारी के नेतृत्व में पानी के बिलों की होली जलाई और सभी ने संकल्प लिया कि जब तक नलों में पर्याप्त मात्रा में पीने का पानी नहीं आएगा तब तक कोई भी पानी के बिल जमा नहीं कराएगा।
आप नेता आगीवाल ने कृष्णा नगर में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने विधायक विट्ठल अवस्थी को 11 मई को खुला पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि कई कॉलोनियों में पानी की समस्या है, जिसका तत्काल समाधान किया जाए, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं किया गया। इसलिए मजबूर होकर रविवार को भीलवाड़ा की जनता विधायक विट्ठल अवस्थी के घर के नल का कनेक्शन काटने विधायक के आवास पर पहुंची। वहां पुलिस ने आम जनता व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर पर जमकर लाठियां बरसाईं। अपनी वाजिव मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करने की कार्रवाई का आम आदमी पार्टी ने कड़ा संज्ञान लिया है।
पार्टी के राजस्थान समन्वयक देवेंद्र शास्त्री ने कहा है कि राजस्थान सरकार अपनी नाकामियों को डंडे के बल पर छुपाने की कोशिश कर रही है। शास्त्री ने बताया कि पुलिस द्वारा कार्यकर्ताओं को थाने में ले जाकर पीटा गया, महिलाओं के साथ पुरुष पुलिसकर्मियों ने भी बर्बरता से मारपीट की। 20 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। देवेंद्र शास्त्री ने कहा कि प्रदेश के 33 में से 19 जिले पेयजल की गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं। वसुंधरा सरकार जनता को पेयजल की जगह डंडे बरसाकर शांत करना चाहती है, जो अति निंदनीय है। आम आदमी पार्टी वसुंधरा सरकार की इस तानाशाही का हर स्तर पर विरोध करेगी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement