Bharatiya Janata Party and Akali Dal Badal coalition in Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 2:42 am
Location
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल बादल का हरियाणा में हुआ गठबंधन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019 10:25 PM (IST)
भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल बादल का हरियाणा में हुआ गठबंधन
कैथल। भारतीय जनता पार्टी और अकाली दल बादल का हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन हो गया है। कैथल में मीडिया को सम्बोधित करते हुए अकाली दल बादल के प्रदेशाध्यक्ष शरणजीत सिंह सोथा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह माण्डी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अकाली दल बादल हरियाणा में भाजपा के उम्मीदवारों को पूरा सहयोग और समर्थन देगा।

अकाली दल बादल नेताओं ने कहा कि हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावो में दोनों पार्टियों मिलकर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विधानसभा के चुनाव के समय दोनों पार्टियों वरिष्ठ नेता आपसी बातचीत में टिकटों बटवारा करेंगे। उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल का पहले भी पंजाब , दिल्ली में गठबंधन रहा है।

उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल का भाजपा से गठबंधन का मुख्य कारण कांग्रेस पार्टी को हराना है , उन्होंने कहा कि देश के राज्यों सिख और पंजाबी समुदाय के भारी संख्या में मतदाता है जो भाजपा पार्टी के उम्मीदवारो जीत काफी अहम् भूमिका रखेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की सभी दस लोकसभा सीटों के भाजपा उम्मीदवारो के प्रचार में अकाली दल बादल के नेता पूरा सहयोग करेंगे। इनैलो के बारे पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अकाली दल बादल के चौटाला से पिछले 55 से सम्बन्ध थे लेकिन हमारे से उन्होंने ही नाता तोडा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement