Bharat Bhushan Ashu said Allegations and irregularities in procurement operations will not be tolerated-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 2:07 pm
Location
Advertisement

खरीद कार्यों में कोताही और अनियमितताओं को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त आशु

khaskhabar.com : सोमवार, 02 दिसम्बर 2019 10:16 PM (IST)
खरीद कार्यों में कोताही और अनियमितताओं को नहीं किया जाएगा बर्दाश्त आशु
चंडीगढ़। दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का भरोसा देते हुए खाद्य एवं सिविल सप्लाई मंत्री भारत भूषण आशु ने आढ़ती एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को बताया कि विभाग द्वारा खरीद कार्यों में कोताही और अनियमितताओं को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि विभागीय जांच चल रही है और गुरदासपुर में खरीद कार्यों के दौरान अनियमितताएं करने वाले कथित दोषियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा दोषियों के खि़लाफ़ एफ.आई.आर. भी दर्ज की गई है। निलंबित किए गए व्यक्तियों में गुरदासपुर के हरगोबिन्दपुर क्षेत्र का सहायक खाद्य सप्लाई अधिकारी (ए.एफ.एस.ओ) जसविन्दर सिंह और फूड इंस्पेक्टर संदीप सिंह शामिल हैं।
जि़क्रयोग्य है कि गुरदासपुर के गांव घुमाण के निवासी एक आढ़ती जगजीत सिंह पुत्र जोगिन्दर सिंह के पारिवारिक सदस्यों द्वारा किए दावे के मुताबिक उस (आढ़ती) के धान की खरीद में अनियमितताएं होने के कारण मृत्यु हो गई थी। विजय कालड़ा और अमरजीत सिंह बराड़ के नेतृत्व में आढ़ती एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को खाद्य एवं सिविल सप्लाई मंत्री के साथ अनाज भवन चंडीगढ़ में मुलाकात की और दोषियों के खि़लाफ़ कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement