Becoming a member of Dholu gang, two laborers demanded Rs 5 lakh, one was arrested by the police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 10:38 am
Location
Advertisement

धोलू गैंग का सदस्य बनकर दो मजदूरों ने मांगे 5 लाख रुपये, एक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 जून 2022 6:24 PM (IST)
धोलू गैंग का सदस्य बनकर दो मजदूरों ने मांगे 5 लाख रुपये, एक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार
हनुमानगढ़ । गोलूवाला थाना निवासी एक व्यापारी को व्हाट्सएप कॉल में कुख्यात धोलू गैंग का सदस्य बनकर गोली मारने की धमकी दे 5 लाख रुपये की मांग करने के मामले का खुलासा कर थाना पुलिस ने आरोपी हरजीत सिंह उर्फ दीपू पुत्र सुखदेव सिंह रामगढ़िया (24) निवासी वार्ड नंबर 8 खाराचक किलावाली थाना सादुल शहर श्रीगंगानगर को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक और आरोपी को नामजद किया गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।
हनुमानगढ़ एसपी अजय सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर 16 निवासी रवि जिंदल ने 19 जून को थाना गोलूवाला में एक रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके अनुसार पिछली रात उसके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आया। दूसरी तरफ से धोलू गैंग का सदस्य राजेश तावड़े नाम से धमकी दी गई। अपनी जान की सलामती चाहते हो तो 500000 रुपये तैयार कर बताई जगह पर पहुंचा दो, वरना गोली मार देंगे। धमकी देने वाले ने व्यापारी को 1:00 बजे तक गंगानगर आने को कहा। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया जा कर अनुसंधान शुरू किया गया।

मामले की गंभीरता को देख आईजी रेंज बीकानेर ओम प्रकाश के निर्देश पर एसपी अजय सिंह द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्सा राम बोस और सीओ प्रशांत कौशिक के सुपर विजन एवं थानाधिकारी भजन लाल के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर आवश्यक निर्देश दिए गए। गठित टीम त्वरित कार्रवाई कर तकनीकी सहायता और अथक प्रयास के बाद 2 आरोपियों को नामजद कर एक आरोपी हरदीप सिंह उर्फ दीपू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अभियुक्त ईट भट्टे पर मजदूरी का काम करते हैं। ईट खरीदने के बहाने उन्होंने परिवादी की रेकी की और फिरौती की मांग कर डाली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement