Battle for UP: Akhilesh slams Yogi govt in open letter-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 12:28 pm
Location
Advertisement

यूपी विधानसभा चुनाव : अखिलेश ने ओपन लेटर में योगी सरकार पर निशाना साधा

khaskhabar.com : गुरुवार, 27 जनवरी 2022 4:03 PM (IST)
यूपी विधानसभा चुनाव : अखिलेश ने ओपन लेटर में योगी सरकार पर निशाना साधा
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों को लिखे एक खुले पत्र में कई मुद्दों पर उत्तर प्रदेश सरकार की खिंचाई करते हुए मौजूदा दौर को 'आधी आय, दोगुनी महंगाई' करार दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल 'कठिनाइयों और परेशानियों' को लेकर आई है। उन्होंने लिखा, "गरीबों और शोषितों के अलावा कुशल और अकुशल श्रमिक, बेरोजगार युवा, अर्थव्यवस्था की दयनीय स्थिति के कारण नौकरी से बर्खास्त किए गए लोग, व्यवसायी, उद्योगपति और किसान भी वर्तमान के कारण पीड़ित हैं। दरअसल, जब से वर्तमान सरकार सत्ता में आई है, यह केवल मुश्किलें और परेशानियां लेकर आई है।"

यादव अपने पत्र को ट्विटर पर पत्र पोस्ट किया। उन्होंने लोगों से संविधान को बचाने का संकल्प लेने का आग्रह किया, जिसके कारण इस महान गणराज्य का गठन हुआ।

यादव ने कहा, "सकारात्मक बदलाव लाने के लिए आइए हम सकारात्मक, प्रगतिशील और व्यावहारिक राजनीति के साथ आगे बढ़ें जो न केवल लोगों के एक संप्रदाय का पक्ष लेती है बल्कि सभी को एक साथ ले जाती है।"

उन्होंने आगे कहा: "इस सरकार ने समाज को दो हिस्सों में बांट दिया है। एक तरफ ऐसे लोग हैं जो लगातार अमीर हो रहे हैं और दूसरी तरफ, ऐसे लोग हैं जो लगातार गरीब होते जा रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement