Baran city council is oblivious, people forced to sleep on the footpath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 4:20 pm
Location
Advertisement

बारां नगर परिषद बेपरवाह, फुटपाथ पर सोने को मजबूर लोग

khaskhabar.com : शनिवार, 22 दिसम्बर 2018 1:56 PM (IST)
बारां नगर परिषद बेपरवाह, फुटपाथ पर सोने को मजबूर लोग
बारां । भीषण सर्दी में जहां लोगों को जीना मुहाल हो रहा है तो वही दूसरी तरफ नगरपरिषद के उदासीन रैवैये के कारण लोग फुटपाथ पर सोने को मजबूर है,यहां नगरपरिषद द्वारा रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के नजदीक रात्रि को लोगो के ठंड से बचाव के लिए अस्थाई रूप से एक भी रैन बसेरा तैयार नहीं किया गया है ।

फुटपाथ पर सोते इन लोगो की तस्वीरे बीती रात्रि की बारां रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड परिसर की है जहां इस भीषण ठंड से बचाव के लिए मजबूर लोगों ने फुटपाथ को ही अपना आशियाना बना रात का गुजर बसर करने का बंदोबस्त किया है । रेलवे स्टेशन पर सर्दी की ये चौंकाने वाली तस्वीरें शायद हर किसी के दिल को पिघला सकती है जिन हाथो में व्यवस्था सुधारने का जिम्मेदारी है उनकी तरफ से कोई व्यवस्था नहीं की गई है ।


वहीं बस स्टैंड परिसर में भी यही आलम देखने को मिला । यहां टिकट विंडो के बाहर जमीन पर ही लोग रात बिताते हुए देखे गए । इतना ही नही खुद रोडवेज के बाहर के कर्मचारी भी परेशान होते हुए दिखाई दिए । रात बिताने की व्यवस्था नही होने के कारण बस स्टैंड परिसर में ही कर्मचारी अलाव जलाकर अपना समय काटते हुए देखे गए । इनका कहना था कि बस स्टैंड पर कोई व्यवस्था नही होने के कारण देर रात तक इसी तरीके से अलाव का सहारा लेते है




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement