Baramulla Two terrorists killed in an encounter with security forces in Sopore-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:54 pm
Location
Advertisement

J&K : सोपोर में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के दो शीर्ष आतंकी किए ढेर

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 फ़रवरी 2019 8:07 PM (IST)
J&K : सोपोर में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के दो शीर्ष आतंकी किए ढेर
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में बारामूला जिले के सोपोर में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने विशिष्ट जानकारी के आधार पर सोपोर के वारपोरा इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया था। खबरों के मुताबिक वहां मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई।

इस मुठभेड़ मारे गए आतंकवादियों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है। दक्षिण कश्मीर के डीआईजी अतुल कुमार गोयल ने बताया, ‘जैश-ए-मोहम्मद के दो शीर्ष आतंकी मारे गए हैं। सुरक्षाकर्मियों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है। आतंकियों की पहचान होना अभी बाकि है। लोगों से आग्रह किया जाता है कि वो ऑपरेशनल एरिया में दखल ना दें।’

बता दे, गुरुवार देर शाम यहां सेना ने तीन आतंकियों को घेर लिया था। सेना को यहां आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद करीब 7 बजे शाम में इलाके में एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया है। इसी दौरान एक मकना में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों की फायरिंग का जवाब देना जारी रखा।

गौरतलब है कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। आपको बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement