banswara news : rajasthan gaurav yatra of chief minister vasundhara raje in abapura of banswara-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:45 pm
Location
Advertisement

आप तो बस साथ दो, दौड़-भाग हम कर लेंगे : मुख्यमंत्री

khaskhabar.com : बुधवार, 08 अगस्त 2018 01:41 AM (IST)
आप तो बस साथ दो, दौड़-भाग हम कर लेंगे : मुख्यमंत्री
आबापुरा/बांसवाड़ा। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि गांवों के लोग बस इसी तरह साथ दें तो सरकार विकास के लिए दौड़-भाग कर लेगी। उन्होंने विश्वास जताया कि इस अंचल से उन्हें पहले की तरह पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

राजे राजस्थान गौरव यात्रा के चौथे दिन मंगलवार रात कुशलगढ़ से बांसवाड़ा यात्रा के दौरान आबापुरा, खेड़ा-वड़लीपाड़ा, बरवाला राजिया सहित कई गांवों में स्वागत कार्यक्रमों के दौरान आमजन को संबोधित कर रही थीं।

इस मौके पर उन्होंने इन गांवों में राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के तहत करवाए गए विकास कार्यों के बारे में बताया और लाभार्थियों से संवाद करते हुए इनकी पुष्टि की। उन्होंने यहां ग्रामीणों को प्रधानमंत्री आवास, महात्मा गांधी नरेगा सहित क्षेत्र में शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए निर्मित परियोजना में मिल रहे लाभ के बारे में जानकारी दी। ग्रामीणों ने इस दौरान मुख्यमंत्री को अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं से युक्त ज्ञापन भी सौंपे, जिस पर मुख्यमंत्री ने वहां मौजूद जिला कलेक्टर भगवतीप्रसाद से तथ्यात्मक जानकारी लेकर वस्तुस्थिति से अवगत कराया व उनकी समस्याओं को समाधान को आश्वस्त किया।

अंधेरे को चीरता बढ़ता रहा, विकास का रथमुख्यमंत्री राजे देर शाम कुशलगढ़ में आमसभा को संबोधित करने के बाद खेड़ा वड़लीपाड़ा-आबापुरा मार्ग की ओर से बांसवाड़ा के लिए रवाना हुई। घुप्प अंधेरे के बीच पहाड़ियों पर राजस्थान गौरव यात्रा के तहत मुख्यमंत्री के रथ के नेतृत्व में करीब एक सौ गाड़ियों का काफिला जब गुजरा तो अंधेरे में कई किलोमीटर तक रोशनी की लकीर सी खींची नजर आई। इस दौरान इस मार्ग पर छोटे-छोटे गांव-ढाणियों में ‘आओ साथ चले के संगीत के साथ जैसे ही मुख्यमंत्री का रथ आदिवासी गांव में पहुंचता तो लोग उत्साह के साथ घरों से निकल कर सड़क पर आ गए और इस संगीत के साथ झूमते नज़र आए।

गांव-ढाणी में सीएम को देख अभिभूत हुए ग्रामीण

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement