ballia news : The groom was intoxicated, the bride refused to marriage-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:14 pm
Location
Advertisement

ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन ने नहीं डाली वरमाला, आप भी पढ़ें...

khaskhabar.com : मंगलवार, 05 जून 2018 12:52 PM (IST)
ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन ने नहीं डाली वरमाला, आप भी पढ़ें...
बलिया। जिले में दो दिन पूर्व एक ऐसा वाकया हुआ कि जिसने भी सुना चकित रह गया।
किसी ने इसे अच्छा कार्य नहीं बताया तो कोई इसे समाज के लिए मिसाल बता रहा था। हुआ यह कि जिले के मनियर इलाके में एक दूल्हा नशे में ही शादी करने आ गया। जब दुल्हन को दूल्हे की इस हालत का पता चला तो उसने शादी से मना कर दिया और बारात को बैरंग लौटा दिया। जयमाला के लिए पहुंचा दूल्हा रस्म शुरू भी नहीं कर पाया कि उसे लौटना पड़ गया।

आपको बता दें कि मनियर थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव के देवेंद्र कुमार की पुत्री कुसुम की शादी तीन जून को शाहजहांपुर के नदनोपुर थाना क्षेत्र के नवादा रुद्रपुर गांव के निवासी दोदराम गौतम के पुत्र अमित कुमार के साथ तय की गयी थी। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बारात आई तो धूमधाम के साथ दरवाजे पर बारातियों की आगवानी की गई। इसके बाद जयमाल की रस्म अदा की जाने लगी। इस बीच मंच पर जयमाल के दौरान दूल्हे ने किसी खास रस्म को पूरा करने से मना किया और उसके नशे में होने पर वर-वधू पक्ष में विवाद हो गया।

इससे नाराज दुल्हन ने स्टेज पर शादी करने से मना कर दिया और घर में चली गई। कुछ लोगों ने मामले में सुलह की कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने नशाखोर दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद सोमवार को मामला मनियर थाने पहुंचा और दोनों पक्षों ने पंचायत कर तय शादी को तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement