Ballia Dm And Bjp Leader Beaten Each Other In Ballia District-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 4:05 am
Location
Advertisement

UP : बलिया के DM से हाथापाई में BJP नेता गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2019 5:04 PM (IST)
UP : बलिया के DM से हाथापाई में BJP नेता गिरफ्तार
बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में जिलाधिकारी और भाजपा कार्यकर्ता के बीच हुई हाथापाई के मामले में भाजपा नेता विनोद तिवारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने कहा, "आरोपी विनोद तिवारी पर 12 मुकदमे हैं। जब उन्हें पता चला कि हम उसकी जांच कर रहे हैं तो उन्होंने अपने पक्ष में रिपोर्ट लगाने को कहा। इस दौरान उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मैं दो महीने जेल में था, तुम बलिया की राजनीति को नहीं जानते हो। इस दौरान उन्होंने जमकर अभद्रता की और मेरे साथ धक्का-मुक्की भी की।"

भाजपा नेता विनोद तिवारी ने अपनी सफाई में कहा, "जिलाधिकारी और तहसीलदार ने मुझ पर हाथ उठाने का प्रयास किया तो मैंने उनका हाथ पकड़ लिया। उनके बुलाने पर मैं वहां गया और कुर्सी पर बैठ गया। इस पर मुझे अपराधी कहते हुए कुर्सी पर बैठने से मना कर दिया गया।

इस पर मैंने कहा कि मेरे ऊपर राजनीतिक मुकदमे जरूर हैं, लेकिन मैं अपराधी नहीं हूं। इस पर जिलाधिकारी अनर्गल बातें करने लगे और उन्होंने अभद्र शब्दों का प्रयोग किया, हाथ भी उठा दिया, तो मैंने उनका हाथ पकड़ लिया। तहसीलदार ने भी हाथ उठाया तो मैंने उनका भी हाथ पकड़ लिया।" तिवारी ने कहा, "अगर मेरे ऊपर आपराधिक मुकदमा है तो नियमानुसार कार्रवाई करते।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement