Badmash did attack police-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:06 am
Location
Advertisement

जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने किया पुलिस पर हमला

khaskhabar.com : बुधवार, 20 मार्च 2019 6:36 PM (IST)
जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने किया पुलिस पर हमला
जयपुर। शहर में गश्त के दौरान पूछताछ करने पर तीन बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया और भाग निकले। हमले में एक कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के सम्बंध में एसआई बजरंग लाल ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को दबोच लिया और इससे पूछताछ कर उसके साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। घटना के समय तीनों बदमाश नशे में धुत्त बताए जा रहे है।
पुलिस के अनुसार एसआई बजरंग लाल व कांस्टेबल जितेंद्र सिग्मा पर सवार होकर रात्रि गश्त कर रहे थे। इसी दौरान कल्याण जी के रास्ते में उन्हें एक टैम्पों के पास कुछ हलचल नजर आई। इस पर दोनों वहां पर पहुंचे तो तीन लोग बैठे मिले। जब उनसे रात में इस प्रकार से बैठे होने का कारण पूछा और टैम्पों के सम्बंध में जानकारी चाही गई तो भागने लगे। इस पर दोनों ने उनका पीछा किया तो एक बदमाश ने पत्थर मार कर कांस्टेबल जितेंद्र का सिर फोड़ दिया। इसके बाद बदमाश पथराव करते हुए भाग निकले। हमले की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी करवा कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला। घायल कांस्टेबल जितेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसके सिर पर में सात टांके आए। उपचार के बाद कांस्टेबल को छुट्टी दे दी गई। हमले के दौरान कोतवाली थानाधिकारी भी रात्रि गश्त पर थे। गश्त होने के बाद बदमाश पुलिस पर हमला कर भागने में सफल रहे । हांलाकि घटना के अगले दिन एक आरोपी को दबोच लिया गया।
एसआई बजरंग लाल ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब बारह बजे की है। इस मामले में ट्रांसपोर्ट नगर निवासी मोहम्मद रफीक, भट्टाबस्ती निवासी शकील और विद्याधर नगर निवासी इस्लाम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। हमला करने के मामले में शकील को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ कर फरार साथियों की तलाश की जा रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement