Badmash Bekhouf, after the death of two policemen-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 12:32 am
Location
Advertisement

बदमाश बेखौैफ, दो पुलिसवालों की मौत के बाद मचा हड़कंप

khaskhabar.com : रविवार, 07 अक्टूबर 2018 1:59 PM (IST)
बदमाश बेखौैफ, दो पुलिसवालों की मौत के बाद मचा हड़कंप
सीकर । राजस्थान में बदमाशों के आगे पुलिस का नाम कोई मायने नहीं रखता है। इसी के चलते हिस्ट्रीशीटर अजय चौधरी समेत कई बदमाशों ने एक थानाधिकारी और एक कांस्टेबल को फायरिंग करके मार डाला। वहीं इस वारदात से जयपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया। खुद डीजीपी ओपी गल्होत्रा को मौके पर पहुंचाना पड़ा।

एएसपी तेजपाल सिंह के मुताबिक शनिवार देर रात बदमाशों की फायरिंग में फतेहपुर थानाधिकारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल की गोली लगने से मौत हो गई। एएसपी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर अजय चौधरी और अन्य बदमाशों के इलाके में आने की सूचना पर थानाधिकारी और अन्य कांस्टेबल मौके पर पहुंचे थे। लेकिन बदमाशों ने पुलिस को सामने आते देख ताबड़तोड़ तरीके से फायरिंग कर दी। वहीं पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। लेकिन बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस ने आसपास के जिलों में नाकेबंदी करवा दी है और बदमाशों की तलाश कर रही है।


वहीं पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने ट्विटर पर बयान जारी करके आरोप लगाया कि प्रदेश में जंगलराज है। गुंडे, माफिया इतने निरंकुश हो गए हैं कि अब जनता को सुरक्षा देने वाली पुलिस भी असुरक्षित है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पुलिसकर्मियों के परिवार के साथ हैं

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement