Badmash Absconding from Jail arrested after one year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:17 am
Location
Advertisement

हवालात से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश एक साल बाद गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 नवम्बर 2017 09:34 AM (IST)
हवालात से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश एक साल बाद गिरफ्तार
झांसी। करीब एक साल पहले पेशी के दौरान झांसी न्यायालय की हवालात की जाली काटकर फरार हुए हत्यारोपी को झांसी स्वॉट और बड़ागांव व नवाबाद थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। फरार कैदी के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। हत्यारोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार हत्यारोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

एसएसपी जे.के शुक्ल ने गुरुवार को बताया कि स्वाट प्रभारी उमेश त्रिपाठी, थानाध्यक्ष बड़ागांव प्रवीण कुमार और नवाबाद थाना प्रभारी दीपक मिश्रा की संयुक्त टीम को मुखबिर से खबर मिली कि बड़ागांव थानांतर्गत डायमंड फैक्ट्री तिराहा पर न्यायालय की हवालात से भागा हत्यारोपी है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बदमाश को पकड़ लिया। उसकी पहचान रिंकू उर्फ राम प्रसाद रायकवार पुत्र घनश्याम निवासी मलयाना बड़ागांव के रूप में हुई। उसके पास 315 बोर का तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ।

एसएसपी ने बताया कि 5 अक्टूबर 2016 में पेशी के लिए झांसी न्यायालय लाया गया था। जहां उन्हें न्यायालय की हवालात में बंद कर दिया गया था। हवालात की जाली काटकर पांच शांति कैदी भाग गए थे, जिनके लिए पुलिस टीमें गठित की गई थीं। फरार कई आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके थे, जबकि रिंकू को अब पकड़ा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement