Azam Khan Side, Not a Dance School in Rampur,Counter Attack of Jaya Prada-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:00 am
Location
Advertisement

आजम खान बोले, रामपुर में नाचने का स्कूल नहीं खाेला, जयाप्रदा का पलटवार

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अप्रैल 2019 3:30 PM (IST)
आजम खान बोले, रामपुर में नाचने का स्कूल नहीं खाेला, जयाप्रदा का पलटवार
रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर का चुनाव बेहद दिलचस्प होता नजर आ रहा है। क्योंकि चिर प्रतिद्वंदी आजम खान और जया प्रदा आमने सामने हैं। आजम खान महागठबंधन की ओर से मैदान में हैं । वहीं भाजपा ने जयाप्रदा को मैदान में उतारा है। आजम खान ने विवादित बयन देते हुए कहा कि हम अच्छा बनने की कोशिश करेंगे और इसके लिए मैंने क्या रास्ता अपनाया है। मैंने नाचने वाला स्कूल नहीं खोला है, शराबखाना नहीं खोला है, मैंने ऐसा स्कूल खोला है जहां यूनिवर्सिटी तक पढ़ाई होती है।

भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने पलटवार करते हुए कहा कि ये बौखलाहट है जो ये कु बयान देने को तैयार हैं, और मायावती जी को भी खास तौर पर नहीं छोड़ा। वे मायावती जी को भी खूब गाली देते हैं। यह इंसान अपने होश में नहीं है।


आजम खान के विवादित बयान पर के भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि आजम खान ने कैसी पढ़ाई की है, कैसी जुबान इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या कोई चुनाव लड़ने वाला व्यक्ति ऐसी भाषा का प्रयोग करता है। यह भाषा राजनीति को शर्मशार कर रही है। कल ही उन्होंने बजरंग बलि को बजरंग अली तक कह दिया था। मुस्लिम समाज के लोग भी नाराज हैं कि उन्होंने हजरत अली को बजरंग अली कह दिया।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement