azam khan says will not contest polls if proved guilty on objectionable remarks against jaya prada-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:31 pm
Location
Advertisement

जयाप्रदा पर दिए अश्लील बयान से आजम खान पलटे, आजम पर FIR दर्ज,देखें

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अप्रैल 2019 4:08 PM (IST)
जयाप्रदा पर दिए अश्लील बयान से आजम खान पलटे, आजम पर FIR दर्ज,देखें
रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान जयाप्रदा दिए अपने बयान से पलटते हुए कहा कि
मैंने अपने बयान में किसी का नाम नहीं लिया है। मुझे पता है कि मुझे क्या कहना चाहिए। अगर कोई साबित कर दें कि मैंने किसी का नाम कहीं भी लिया है और किसी का अपमान किया है, तो मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा। आपको बताते दें कि आजम खान के बयान के बाद महिला आयोग ने उनको कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। आजम के बयान पर संज्ञान लेते हुए क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट ने उनके खिलाफ तहरीर दे मुकदमा दर्ज कराया है। आजम खान के बयान की चारों तरफ भर्त्सना हो रही है।

आजम खान ने कहा कि मैं दिल्ली के एक व्यक्ति का जिक्र कर रहा था जो अस्वस्थ हैं। उन्होंने कहा था कि मैं 150 राइफलें लेकर आया था और अगर मैंने आजम को देखा होता तो मैं उसे गोली मार देता। इसके बारे में बात करते हुए, मैंने कहा कि लोगों को जानने में काफी समय लगा और बाद में पता चला कि वह आरएसएस शॉर्ट्स पहने हुए था।

आपको बताते जाए कि रामपुर में आजम खान पर एक आपत्तिजनक बयान देने का आराेप है । जिसमें उन्होंने कहा कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया। उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement