Azam is being harassed so that our government does not form: Akhilesh Yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 1:05 pm
Location
Advertisement

आजम को परेशान किया जा रहा, ताकि हमारी सरकार न बने : अखिलेश यादव

khaskhabar.com : शनिवार, 19 अक्टूबर 2019 8:55 PM (IST)
आजम को परेशान किया जा रहा, ताकि हमारी सरकार न बने : अखिलेश यादव
रामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां शनिवार को कहा कि "आजम खां को इसलिए परेशान किया जा रहा है, ताकि हमारे नेता कमजोर हों, पार्टी कमजोर हो और हमारी सरकार न बन सके।" अखिलेश ने एक चुनावी जनसभा में कहा, "आजम खां पर बहुत जुल्म किया जा रहा है। इन्होंने ईमानदारी से सेवा की, इसलिए इन्हें दुख दिया जा रहा। वे लोग ऐसा इसीलिए कर रहे हैं, ताकि हमारे नेता और पार्टी कमजोर हो जिससे हमारी सरकार न बन सके। लेकिन रामपुर की जनता डरने वाली नहीं है।"

उन्होंने कहा कि भाजपा का ध्यान सिर्फ रामपुर के चुनाव पर है। प्रदेश की जनता के साथ क्या हो रहा है, इससे उनको कोई मतलब नहीं है।

अखिलेश ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में हो रहीं हत्याएं सरकार की पोल खोल रही हैं। उन्होंने अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा, "दुनिया में बहुत कुछ बदलता है, मौसम भी बदलते हैं, लेकिन पुलिस और प्रशासन सबसे ज्यादा तेजी से बदलता है। पुलिस और प्रशासन सबसे जल्दी बदलते हैं, अभी वे आपको दौड़ा रहे हैं, कल आपके साथ होंगे। आज जो अधिकारी बढ़चढ़ के बोल रहे हैं, आपकी सरकार बनने पर यही आपको सर सर कहेंगे।"

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, इसलिए लोग मतदान जरूर करेंगे। रामपुर की जनता समझदार है, वह आजम को चोर कहने वालों को सबक जरूर सिखाएगी।

अखिलेश ने कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी नहीं हैं, योगी उसे कहते हैं जो दूसरे का दर्द समझे। मुख्यमंत्री को दूसरों के दर्द से कोई लेनादेना नहीं है। जो लोग देश के भाईचारे को खत्म कर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं, उनसे हमें सचेत रहना है। लोकतंत्र को बचाने के लिए पूरी मजबूती से मतदान करना है।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement