Audio of BJP leader viral, said, MLA-MP will do what the General Minister will say-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 30, 2020 6:08 am
Location
Advertisement

BJP नेता का आडियो वायरल, कहा, 'एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा'

khaskhabar.com : शनिवार, 08 अगस्त 2020 2:14 PM (IST)
BJP नेता का आडियो वायरल, कहा, 'एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा'
अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भाजपा के जिला महामंत्री शिवनारायण शर्मा का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें भाजपा के जिला महामंत्री शहर के एक उद्योगपति को फोन पर धमका रहे हैं कि मेरी भी सुन लो, एमएलए-एमपी वही करेंगे, जो महामंत्री कहेगा। वायरल आडियो में जिल महामंत्री एक उद्योगपति को धमकी दे रहे हैं। महामंत्री ने एक युवक को रोजगार देने के लिए करीब 15 दिन पहले उद्योगपति को फोन कर आग्रह किया था। लेकिन उसे नौकरी न देने पर महामंत्री भड़क गए और गाली गलौच तक कर डाली है। यह आडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बातचीत 'नमस्कार भाई साहब' से शुरू हुई लेकिन खत्म गाली-गलौज से हुई। वायरल अडियो में भाजपा नेता कह रहे हैं कि एक युवक के लिए निवदेन किया था। उद्योगपति का कहना था कि जुलाई में ही नियुक्ति हो चुकी है। इसके जवाब में भाजपा नेता कह रहे हैं कि हमलोगों को सिफारिश करनी ही नहीं चाहिए, क्योंकि नेताओं से आप लोगों का काम पड़ता ही नहीं है।

उद्योगपति ने समझाया कि हमें जो जरूरत है, वहीं तो रखूंगा। उसके बाद भाजपा नेता गुस्से में आ गए। वहीं उद्योगपति ने कहा कि मैं तुम्हारे कहने से किसी को नौकरी पर नहीं रखूंगा। जवाब में भाजपा नेता ने कहा कि मेरे कहने से नहीं रखोंगे तो बता दूंगा किसी दिन। उसके बाद भाजपा नेता ने असंसदीय भाषा का प्रयोग किया और बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। कोई मामला फंस जाएगा, तब तुमको बताएंगे कि महामंत्री और नेता क्या होता है।

बताया जा रहा इस मामले को रफा-दफा करने के लिए संगठन के लोग बहुत तेजी के साथ जुट गये हें। हलांकि अभी तक इस प्रकरण में कोई भी शिकायत की बात सामने नहीं आयी है। उधर महामंत्री को फोन करने पर उनसे संपर्क नहीं हो सका है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement