Auction Information Camp: Hundreds of interested buyers took information of JDA property and loan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:33 pm
Location
Advertisement

नीलामी सूचना शिविर: सैकड़ों की संख्या में इच्छुक खरीददारों ने ली जेडीए संपत्ति एवं लोन की जानकारी

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जनवरी 2020 6:25 PM (IST)
नीलामी सूचना शिविर: सैकड़ों की संख्या में इच्छुक खरीददारों ने ली जेडीए संपत्ति एवं लोन की जानकारी
जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा शनिवार को आमजन एवं इच्छुक खरीददारों को मेट्रो एन्क्लेव योजना साइट बी-2 बाईपास पर आयोजित शिविर में जेडीए प्रोपर्टी एवं मेट्रो एन्क्लेव योजना की जानकारी प्रदान की गई। शिविर में सैकड़ों की संख्या में आए लोंगो ने जेडीए भूखण्डों एवं लोन प्रक्रिया की जानकारी ली।

जयपुर विकास आयुक्त टी. रविकांत ने बताया कि मेट्रो एन्क्लेव योजना साइट बी-2 बाईपास पर आयोजित शिविर में लोंगो ने बढ़-चढ़कर भाग लेकर जेडीए परिसंपत्तियों की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने बताया कि शिविर में आने वाली आम जनता ने मेट्रो एन्क्लेव योजना की नीलामी कार्यक्रम में रखे गए भूखण्डों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त की।

रविकांत ने बताया कि शिविर में नीलामी कार्यक्रम के तहत रखी गई परिसंपत्तियों की सभी तरह की जानकारी एवं लोकेशन मैप आदि की विस्तृत जानकारी तकनीकी अधिकारियों द्वारा उपलब्ध करवाई गई।

उन्होंने बताया कि इस शिविर में विभिन्न बैंकों के प्रतिनिधि उपस्थित रहें, जिन्होंने शिविर में आने वाले लोगों को लोन की संपूर्ण प्रक्रिया की विस्तृत रूप से जानकारी प्रदान के साथ लोगों के सवालों के जवाब दिए।

जेडीसी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों को मद्देनजर एवं नवाचार करते हुए इस तरह के शिविरों का आयोजन करने का निर्णय लिया है। इस तरह के शिविरों से आमजन में उत्पन्न होने वाले सभी तरह के सवालों का जवाब तुरंत मिला पाएगा। उन्होंने कहा कि आमजन एवं इच्छुक खरीददारों को संपत्ति से संबंधित सभी जानकारी एक ही स्थान पर उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से ही यह शिविर आयोजित किया गया है। इस नवाचार से जेडीए संपत्ति में रूचि रखने वाली आमजनता की इस दौड़-भाग वाली दिनचर्या को देखते हुए शनिवार को अवकाश के दिन शिविर का आयोजन किया गया, जिससे आमजनता के समय की बचत होगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement